www.epassbhopal.com के जरिए ट्रांजिट ई पास के लिए आवेदन घर बैठे ही किए जा सकते हैं



भोपाल जिला प्रशासन ने एक जिले से दूसरे जिले में जाने के लिए एक पोर्टल तैयार किया है। इस पोर्टल ( www.epassbhopal.com ) के जरिए ट्रांजिट ई पास के लिए आवेदन घर बैठे ही किए जा सकते हैं। यह पोर्टल सिर्फ भोपाल के नागरिकों के लिए बनाया गया है। इस पोर्टल के माध्यम से व्यक्तिगत जानकारी देना होग और वैध कारण बताना होगा। अगर आपके कारणों से अधिकारी संतुष्ट होंगे तो तो तुरंत पास जारी कर दिए जाएंगे।

इन नंबरों पर कर सकते हैं संपर्क

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर लॉकडाउन के दौरान भोपाल जिले से अन्य जिलों में जाने के लिए पास बनवाने हेतु संबंधित सभी थानों में पास बनाये जा रहे हैं। पास बनवाने में अगर किसी तरह की समस्या हो तो आप इस हेल्पलाइन नम्बर पर सम्पर्क कर सकते हैं।

हेल्पलाइन नंबर
9301269459
9301266113
9301269841
7049106300

कैसे करें आवेदन

आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको www.epassbhopal.com को Login करना होगा। इसके बाद ये बताना होगा कि आपको कहां जाना है और कितनी समय सीमा के लिए पास चाहिए। नाम, पता और आवागमन का कारण, फोटो आईडी, फोटो और क्षेत्र की जानकारी देना होगा। इससे अलावे आप जिस गाड़ी से जाने वाले हैं, उसका नंबर भी देना होगा। इसके बाद आपके आवेदन को अधिकारी अप्रूव करेंगे और इसको ई-मेल या मोबाइल पर सीधा भेज देंगे।

Comments

Popular Posts