देश में घूस लेने का सिलसिला जारी, फसे नितीश के मंत्री

बिहार विधान सभा के पहले चरण के चुनाव के ठीक एक दिन पहले एक स्टिंग ऑपरेशन में नीतीश सरकार के शहरी विकास मंत्री अवधेश प्रसाद कुशवाहा को कैमरे के सामने 4 लाख रुपया लेते हुए दिखाया गया जिसके बाद रविवार देर रात उन्हें बर्खास्त कर दिया गया। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री के निर्देश पर मंत्री श्री कुशवाहा ने अपना इस्तीफा फैक्स से भेज दिया।

मंत्री श्री कुशवाहा का नाम एक स्टिंग को लेकर रविवार की दोपहर से ही चर्चा में रहा। इस स्टिंग ऑपरेशन में मंत्री श्री कुशवाहा को चार लाख रुपये रिश्वत लेते दिखाया गया है। मुख्यमंत्री ने इस मामले की जानकारी मिलने के तुरत बाद उनका इस्तीफा मांग लिया। श्री कुशवाहा ने बताया कि उन्होंने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री को भेज दिया है। साथ ही यह भी कहा कि मामले की जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि यह भाजपा की साजिश है। एक केन्द्रीय मंत्री ने यह साजिश की है। मैंने पैसा नहीं लिया है।

कुशवाहा इस आरोप से इंकार कर रहे हैं परंतु जदयू ने इस स्टिंग को गंभीरता से लिया। स्टिंग में पैसा लेने के बाबत कुशवाहा कहते हैं कि उन्होंने कोई पैसा नहीं लिया है। वे मानहानि का मुकदमा करेंगे।

Comments

Popular Posts