सेट पर एक साथ रो प़डे रणबीर-दीपिका क्यों...

मुंबई। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म तमाशा की शूटिंग पूरी हो गई है। यह फिल्म 27 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग लगभग 1 साल में पूरी हुई है। मौका था फिल्म के शूट का आखिरी दिन का। शूटिंग के आखिरी दिन सबके सामने रणवीर कपूर व दीपिका पादुकोण अचानक सबके सामने रोने लगे यह देखकर सभी आश्चर्यचकित रह गए। गौर हो कि दीपिका पादुकोण रणवीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड है। इन दोनों की लव स्टोरी काफी दिनों तक चर्चा में रही थी।

फिल्म तमाशा की आखिरी दिन शूटिंग मुंबई के मेहबूत स्टूडियों में हो रही थी। वैसे अक्सर ऎसा होता है कि काफी दिनों तक एक साथ रहने के बाद अगर को बिछ़डता है तो सभी भावुक हो जाते हैं ऎसा ही कुछ फिल्म के सेट पर शूटिंग के आखिरी दिन हुआ। अभिनेता रणबीर कपूर और अभीनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ हुआ दोनों ही इतने इमोशनल हो गए कि पूरी यूनिट के सामने अपने आंसू नहीं रोक पाए और रो पडे़।

यूनिट के एक सदस्य ने बताया कि, "फिल्म के शूट का आखिरी दिन था। रणबीर-दीपिका अचानक से सबके सामने रोने लगे। हम सब काफी चौक गए थे क्योंकि ये दोनों कलाकार अपनी फीलिंग्स का सार्वजनिक तौर पर कभी इजहार नहीं करते हैं। बताया जा रहा है दोनों इसलिए भी इमोशनल हुए क्योंकि फिल्म के सेट पर दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे।

काफी समय तक दोनों साथ रहे। फिल्म तमाशा को बनने में लगभग एक साल लगा। बता दें कि, इस फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली हैं। फिल्म इसी साल 27 नवंबर को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। इससे पहले भी यह जोडी पर्दे पर कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है और काफी धमाल मचा चुकी हैं। 

Comments

Popular Posts