तिरुचिरापल्ली में कल रैली करेंगे राहुल, किसानों से करेंगे मुलाकात





तिरुचिरापल्ली, तमिलनाडु: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कल राज्य के एक दिवसीय दौरे पर आएंगे जिसमें वह विवादित भूमि अधिग्रहण विधेयक सहित किसानों के मुद्दे पर चर्चा कर सकते हैं. गौरतलब है कि भूमि अधिग्रहण विधेयक के मुद्दे पर केंद्र की राजग सरकार और विपक्ष आमने-सामने है

पिछले नवंबर में तमिलनाडु में पार्टी में विभाजन के बाद राज्य का यह राहुल का पहला दौरा है. राहुल नई दिल्ली रवाना होने से पहले एक रैली को संबोधित करेंगे और किसानों से मुलाकात करेंगे. रैली के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं जिसमें 1500 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. कांग्रेस की प्रदेश इकाई ने स्थानीय जी कॉर्नर ग्राउंड्स में होने वाली रैली के लिए बडे पैमाने पर तैयारियां की हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के.कामराज की जयंती समारोह के तहत होने वाली रैली को संबोधित करने के अलावा राहुल किसानों से भी मिलेंगे. संसद के मौजूदा सत्र के बीच में राहुल की तमिलनाडु यात्रा इसलिए अहम है क्योंकि वरिष्ठ नेता जी के वासन के पार्टी छोडने के बाद यह पहली बडी रैली है जिसे कांग्रेस उपाध्यक्ष संबोधित करेंगे. वासन ने तमिल मनीला कांग्रेस नाम की पार्टी बनाई है.

Comments

Popular Posts