सीएम हरीश रावत के सचिव पर लगा भ्रष्‍टाचार का आरोप, भाजपा ने जारी किया स्टिंग वीडियो

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत के निजी सचिव का एक स्टिंग जारी किया गया जिसमें उन्हें घूस के लिए मोलभाव करते दिखाया गया है. हालांकि इस स्टिंग की सत्यता की जांच अबतक नहीं की गयी है. व्यपामं घोटाला में विपक्ष के घेरे में आयी भाजपा  को कांग्रेस पर हमला करने का एक हथियार मिल गया है. भाजपा ने इस स्टिंग के बाद आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री हरीश रावत अपने पीएस के साथ मिलकर शराब ठेका के नियमों में बदलाव करना चाहते हैं ताकि इसमें बिचौलियों को शामिल किया जा सके.

इस पूरे प्रकरण के बाद भाजपा हरीश रावत के इस्तीफे की मांग कर रही है. हरीश रावत इस पूरे आरोप को बेबुनियाद बता रहे हैं उनका कहना है शराब के ठेकों का वितरण लॉटरी सिस्टम के द्वारा किया जाता है और यह प्रक्रिया पहले ही हो चुकी है. रावत ने स्टिंग की सत्यता पर भी  सवाल खड़े किए.
इस स्टिंग को एक पत्रकार ने किया है . उन्होंने दावा किया कि इस स्टिंग की सत्यता  की जांच कहीं से भी करायी जा सकती है इसमें  पीएस को मोलभाव करते देखा जा सकता है. इस पूरे मामले पर  भाजपा नेता निर्मला सीतारमन ने प्रेस कॉन्फ्रेस करके कहा मुख्यमंत्री को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए.

Comments

Popular Posts