प्रधानमंत्री योगा कराने में जुटे हैं : केजरीवाल



मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर जमकर हमले किए। केजरीवाल ने कहा लोकसभा चुनाव के वक्त भाजपा ने काला धन लाने का वादा किया था, लेकिन चुनाव के बाद प्रधानमंत्री योगा कराने में जुटे हैं। इतना हा नहींं अरविंद केजरीवाल ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा योगा कराने के लिए चटाई भी घर से मगांती है।

कालेधन जैसे मुद्दों पर जनता से वोट मांगने को लेकर केजरीवाल ने पीएम मोदी पर सीधा वार किया, उन्होंने कहा कि अगर चुनाव से पहले भाजपा स्वच्छ भारत अभियान या फिर योगा के नाम पर वोट मांगती तो फिर देखते कि भाजपा को कितने वोट मिलते।

सीएम केजरीवाल इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि, मेरी किस्मत खराब है, पीएम मोदी से पिछले 10, 15 दिनों से मिलने के लिए वक्त मांग रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री बहुत व्यस्त हैं और उनके पास वक्त नहीं है।

एसीबी विवाद पर बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में करारी हार के बाद भी एसीबी प्रमुख केंद्र सरकार के लिए काम करते हैं। हाल ही में भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के आपातकाल पर दिए बयान पर बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा और अब पूरा देश ये देख रहा है कि नरेंद्र मोदी केजरीवाल को काम नहीं करने दे रहे हैं।


VAT संशोधन प्रस्ताव पर बोलते हुए दिल्ली के सीएम ने कहा कि कहा जा रहा है VAT बढ़ा है, लेकिन दिल्ली सरकार ने VAT के कानून में बदलाव किया है, किसी तरह का VAT नहीं बढ़ाया गया है और न ही कोई महंगाई की गई है। 

Comments

Popular Posts