सरपंच के आइडिया पर फिदा हुए पीएम, सोशल मीडिया पर हिट



नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज आकाशवाणी पर एक बार फिर 'मन की बात' कार्यक्रम के तहत देशवासियों को संबोधित किया अपने संबोधन में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की चर्चा के साथ-साथ हरियाणा के बीबीपुर गांव की चर्चा की।

पीएम ने कहा कि बीबीपुर गांव के सरपंच ने 'सेल्फी विद डाटर' मुहिम चलाई है। यह मन को आनंद देता है। मैं आग्रह करता हूं कि आप भी अपनी बेटी के साथ सेल्फी निकालकर 'सेल्फी विद डाटर' पर जरूर पोस्ट करेें। उन्हाेंने कहा कि 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' इस विचार को ताकत देने वाला टैगलाइन लिखकर दें।

पीएम के संबोधन के साथ ही सोशल मीडिया पर 'सेल्फी विद डॉटर' टॉप ट्रेंड में रहा। हरियाणा से सोशल साइट पर हिट हुए कैंपेन में तहत हजारों तस्वीरें शेयर की जा चुकी हैं, जिसमें पिता अपनी बेटियों के साथ ली गई तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं।

सोशल साइट पर ट्रेंड कर रहे '#SelfieWithDaughter' की कहानी भी कम रोचक नहीं है। कैंपेन हरियाणा के बीबीपुर गांव से शुरू हुआ। गांव के सरपंच सुनील जागलान ने '#SelfieWithDaughter' नाम के कैंपेन की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने अपनी बेटियों के साथ तस्वीर पोस्ट की। और पीएम मोदी ने कैंपेन का जिक्र 'मन की बात' कार्यक्रम में किया जिसके बाद ये कैंपेन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

#SelfieWithDaughter' कैंपेन के सोशल मीडिया पर हिट होते ही बीबीपुर गांव के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई। लोग अपनी बेटियों के साथ तस्वीरों को सोशल साइट पर शेयर कर रहे हैं और कैंपेन लगातार ट्रेंड कर रहा है।

Comments

Popular Posts